नाबालिग बालिका को शादी का प्रलोभन देकर, अपहण कर बलात्कार करने वाले आरोपी को थाना सनावल पुलिस ने किया गिरफ्तार। महिला एवं बच्चों के विरुद्ध घटित अपराधों में की जा रही है त्वरित व कठोर कार्यवाही। - SURGUJA TIMES
ताजा खबरबलरामपुर

नाबालिग बालिका को शादी का प्रलोभन देकर, अपहण कर बलात्कार करने वाले आरोपी को थाना सनावल पुलिस ने किया गिरफ्तार। महिला एवं बच्चों के विरुद्ध घटित अपराधों में की जा रही है त्वरित व कठोर कार्यवाही।

सुरगुजा टाईम — समृद्ध मंडल बलरामपुर न्यूज 

नाबालिग बालिका को शादी का प्रलोभन देकर, अपहण कर बलात्कार करने वाले आरोपी को थाना सनावल पुलिस ने किया गिरफ्तार।

महिला एवं बच्चों के विरुद्ध घटित अपराधों में की जा रही है त्वरित व कठोर कार्यवाही।

 

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना सनावल क्षेत्रान्तर्गत रहने वाले प्रार्थी ने 15/09/2023 को थाना सनावल उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज करवाया कि उसकी नाबालिग पुत्री उम्र 16 वर्ष को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा अपहरण कर ले जाया गया है कि रिपोर्ट पर थाना सनावल में अपराध क्रमांक 39/2023 धारा 323 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

*प्रकरण पंजीबद्घ होने के उपरांत अपहृता एवं अज्ञात आरोपी का लगातार पतासाजी की जा रही थी। पता तलाश के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय बलरामपुर डॉ लाल उमेद सिंह के आदेशानुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलरामपुर श्री चंद्रेश ठाकुर के निर्देशन एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस वाड्रफनगर के सतत पर्यवेक्षण में थाना सनावल से निरीक्षक भापेन्द्र साहू थाना प्रभारी सनावल को हमराह स्टाफ के साथ संभावित स्थान पर रवाना किया गया था जो तकनीकी साक्ष्यों की मदद से दिनांक 22/02/2024 को अपहृता/पीड़िता को उत्तरप्रदेश राज्य के प्रयागराज जिलान्तर्गत ग्राम सिरसा में आरोपी राजन पिता मुंसी लाल उम्र 21 वर्ष के कब्जे से बरामद किया गया। मामलें में अग्रिम कार्यवाही करते हुए आरोपी राजन पिता मुंसी लाल के द्वारा पीड़िता को शादी का प्रलोभन देकर अपहृत करना एवं लगातार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर बलात्कार करना पाए जाने से प्रकरण में धारा 366, 376(2/ढ) भादवि, 06 पाक्सो एक्ट जोड़ी गयी। आरोपी राजन पिता मुंसी लाल निवासी ग्राम सिरसा थाना मेजा जिला प्रयागराज को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Samridh Mandal

“Designation” .District reporter .From-Balrampur C.G.497119 .Whatsapp & Call +918357930353

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!