Balrampur: आदित्येश्वर शरण सिंहदेव और कांग्रेस के स्टार प्रचारक सफी अहमद पहुंचे बलरामपुर ,आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपाई पर साधा निशाना ,पढ़े पूरी ख़बर - SURGUJA TIMES
Politicsताजा खबरबलरामपुर

Balrampur: आदित्येश्वर शरण सिंहदेव और कांग्रेस के स्टार प्रचारक सफी अहमद पहुंचे बलरामपुर ,आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपाई पर साधा निशाना ,पढ़े पूरी ख़बर

Balrampur: सरगुजा टाइम्स। बलरामपुर रामानुजगंज विधानसभा के डवरा तहसील में आज आदित्येश्वर शरण सिंहदेव और कांग्रेस के स्टार प्रचारक सफी अहमद का चुनाव प्रचार में आगमन हुआ इस दौरान भारी संख्या में जन समूह मौजूद रहा आदितेश्वर ने भाजपा को झूठे वादे करने वाली पार्टी बताते हुए निशाना साधा और कहा कि चुनाव जीतने के लिय भाजपाई जनता से झूठ बोलते है।

शफी अहमद ने आम जन को अपने उद्बोधन में कहा

पिछले बार भाजपा के सरकार के दौरान TS बाबा पूरे प्रदेश में जन जन तक गए थे और घोषणा पत्र तैयार किया था जिसके बाद कांग्रेस की सरकार आई घोषणा पत्र में किए गए अनुसार कार्य भी हुआ जो आज पूरे देश में छत्तीसगढ़ माडल के रूप में जाना जा रहा है घोषणा पत्र में किसानों के कर्जा माफी की बात थी जिसे 10 दिन के अंदर पूरा करने की बात कही गई थी जिसे कांग्रेस सरकार ने सरकार बनने के 2 घंटे के अंदर इस वादे को पूरा किया था ।

 

विगत वर्ष 2500 के जगह 2640 रुपए में धन की खरीदी की गई जो एतिहासिक है हमारी सरकार संवेदन शील है जो जानती है की किसान का विकास होगा तभी प्रदेश का विकास होगा

प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ आते है और झूठ कहते है की केंद्र के द्वारा धान की खरीदी की जा रही है जबकि वो बनारस में सांसद है वहा के किसानों का धान वे 2640 के दर से खरीदें मैं उन्हे चुनौती देता हूं उसके बाद यहां आकर बात करें।

झूठ बोलने का काम करते हैं भाजपा के लोग

छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के दौरान उन्होंने आदिवासी परिवार को गाय बैल जोड़ी में देने की बात कही गई थी जिसे भाजपा प्रदेश में कभी पूरा नहीं कर पाई

किसानों को 300 रुपए किविंटल पर बोनस देने की बात कही गई जिसमें 3 साल का बोनस का बकाया बीजेपी सरकार ने प्रदान नही किया ।

धोखेबाजों की पार्टी है भाजपा 2100 क्विंटल का वादा कर के सत्ता में आई और पिछले बार भी भाजपा सरकार ने 1840 क्विंटल के हिसाब से खरीदी की गई जो धोखा का काम है

भाजपा झूठ बोलने और धोखेबाजों की पार्टी

प्रधानमंत्री मोदी विदेश से काला धन लाकर 15 लाख देने की बात किए थे जब वे प्रधान मंत्री नही बने थे जो आज तक पूरा नहीं कर पाए

प्रधान मंत्री आज तक अपने वादे को निभा नही पाए है फिर किस बात की गारंटी यहां आकर लोग प्रधान मंत्री मोदी की गारंटी देते है।

छत्तीसगढ़ की जनता बेवकूफ नहीं है सबकुछ समझती है आने वाले 17 तारीख को जनता पंजे पर बटन दबाएगी और कांग्रेस 5 साल के लिए सरकार बनाएगी और पहले की तरह सभी वादे निभायेगी।

 आदितेश्वर शरण सिंह देव ने कहा

2018 में कांग्रेस आप लोगो के सहयोग से प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाई थी

हमने सभी घोषणाओं को पूरा किया है कांग्रेस की सरकार दोबारा बनी तो 9500 करोड़ से ज्यादा का किसानो का ऋण भी माफ किया जायेगा।

पहले 15 क्विंटल प्रति एकड़ के हिसाब से खरीदी की जाती थी जिसे बढ़ाते हुए 20 क्विंटल किया जायेगा और खरीदी दर भी 3000 प्रति क्विंटल से ज्यादा होगी।

भाजपा सरकार के चलते एक साल तक दिल्ली में किसानों को बैठना पड़ा था

उजवला के नाम पे भाजपा ने सिलेंडर तो पहुंचाया है लेकिन सिलेंडर का दाम ज्यादा होने से महिलाए इसका लाभ नहीं ले पा रही है जिसे हमारी सरकार 500 का सब्सिडी देगी।

कोंग्रेस सरकार आई तो 200 यूनिट तक जिन उपभोगता के बिजली बिल आते है उनके बिजली बिल माफ किए जायेगे 200 यूनिट फ्री किया जायेगा।

स्व सहायता समूह के ऋण भी हमारी सरकार द्वारा माफ किए जाएंगे ।

आज हमारा घोषणा पत्र भी आएगा जिसमे हमारे द्वारा किए वादे फिर से सरकार बनने पे पूरे किए जायेंगे आप लोग भाजपा लोग भाजपा के झूठे वादे में मत आना हमारी पार्टी भरोसे की पार्टी है जिस प्रकार हमने पहले वादा निभाया फिर से निभायेंगे ।

Samridh Mandal

“Designation” .District reporter .From-Balrampur C.G.497119 .Whatsapp & Call +918357930353

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!