Friday, June 14, 2024
Hindi News:हिंदी समाचार,हिंदी News in Hindi Ambikapur | Raipur | Chhattisgarh | Latest News:
placeholder text
34.8 C
Ambikāpur
Friday, June 14, 2024

Crime News गुंडागर्दी करने वाले बदमाश की पुलिस ने निकाली हेकड़ी ,बीच बाजार निकाला जुलूस

Must read

रायपुर। Raipur News: राजधानी में दबंगों ने मिलकर एक दुकानदार को जमकर पीट दिया। दुकानदार की गलती केवल यह थी कि उसने सिगरेट का पैसा बदमाशों से मांग लिया। यह उन्हें नागवार गुजर और उन्होंने दुकानदार की जमकर पिटाई करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने बदमाश की हेकड़ी निकाल दी। इस घटना में शामिल एक बदमाश को 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर उसका जुलूस निकाला। बदमाशों का खौफ खत्म करने के लिए पुलिस ने बदमाश से बीच बाजार में उठक बैठक भी लगवाई। इतना ही नहीं बदमाश ने पीड़ित के पैर छूकर घटना के लिए माफी भी मांगी।

Raipur News: राजधानी में दबंगों ने मिलकर एक दुकानदार को जमकर पीट दिया। पुलिस ने बदमाश की हेकड़ी निकाल दी।

दुकानदार को जमीन पर पटक-पटककर मारा

दरअसल, पूरा मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक कुशालपुर ओवर ब्रिज के पास रेडिएंट हास्पिटल के बाजू में सुंदरनगर अमरपुरी चौक निवासी भुवनेश्वर साहू (49) की चाय और डेली नीड्स की दुकान है। गुरुवार रात दो युवक बाइक से उसकी दुकान पहुंचे थे। उस वक्त भुनेश्वर दुकान बंद कर रहा था।

बदमाशों ने भुवनेश्वर साहू से सिगरेट का डिब्बा मांगा। इस पर दुकानदार ने उन्हें सिगरेट का डिब्बा दिया, मगर पैसे को लेकर बदमाश उससे विवाद करने लगे। बदमाशों ने दुकानदार से कहा कि तुम इतनी महंगी सिगरेट बेच रहो हो। हम पूरा लेना चाहते थे। मगर फिलहाल एक ही दो।

पैसे मांगने पर दुकानदार पर भड़का बदमाश

इसके बाद दुकानदार ने उन्हें एक सिगरेट दे दी। सिगरेट देने के बाद दुकानदार ने उनसे पैसे मांगे। जिसके बाद बदमाश दुकानदार पर भड़क गए। बदमाशों ने दुकानदार से कहा कि तुमको पता नहीं है, हम लोग कौन हैं। हम यहां के दबंग हैं। तुम हमें जानते नहीं हो, दुकानदार के न मानने पर विवाद शुरू हो गया।

विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपितों ने पत्थर से पहले दुकानदार के सिर पर हमला कर दिया, और पटक-पटककर उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट के बाद बदमाश वहां से भाग निकले। घटना के दौरान पास में खड़े लोग तमाशबीन होकर देखते रहे। मारपीट में भुवनेश्वर साहू को नौ टांके लगे हैं। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है।

गल्ले से पैसे और सोने की चेन गायब

मारपीट में बुरी तरह जख्मी भुनेश्वर को एम्स अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद से दुकानदार के गल्ले में रखे सात हजार नकद और सोने की चेन गायब है। शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज करने के साथ ही श्रीरामनगर,न्यू चंगोराओभाठा निवासी आरोपित रमेश यादव(37) को गिरफ्तार कर दूसरे फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

सरेराह बदमाश का निकाला जुलूस

बदमाशों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बदमाश को कान पकड़वाकर उनका जुलूस निकाला और चौराहे पर उठक बैठक भी लगवाई। पुलिस का उद्देश्य इलाके में बदमाशों की गुंडागर्दी का खौफ खत्म करना है। पुलिस की इस कार्रवाई की लोग तारीफ कर रहे हैं.

surguja times raipur.

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article

error: Content is protected !!