Elephant attack : बेटी के घर जा रही बुजुर्ग महिला को हाथी ने उठाकर पटका, हुई मौत,पड़े पूरी खबर - SURGUJA TIMES
अम्बिकापुरताजा खबर

Elephant attack : बेटी के घर जा रही बुजुर्ग महिला को हाथी ने उठाकर पटका, हुई मौत,पड़े पूरी खबर

अंबिकापुर। Elephant attack प्रदेश में हाथियों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं ग्राम कंचनपुर में बेटी के घर जाने के लिए निकली एक बुजुर्ग महिला को जंगली हाथी ने उठाकर पटक दिया। घटना में महिला की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वहीं हाथी की मौजूदगी से कंचनपुर व आसपास के गांवों के ग्रामीणों में दहशत है।

बता दें कि राजपुर अंतर्गत ग्राम कुंदीकला निवासी लोलो टेकाम 60 वर्ष अपनी बेटी के घर ग्राम घंघरी जाने के लिए घर से निकली थी। तभी गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर के पास विचरण कर रहे हाथी ने लोलो टेकाम के पास पहुंच गई। ग्रामीणों ने शोर मचाकर उसे रोकने का प्रयास किया, परंतु वृद्धा ने इसे अनसुना कर दिया और आगे बढ़ती रही। नजदीक पंहुचते ही हाथी ने उसे सूंड से उठा लिया और पटक दिया। हाथी के जाने के बाद ग्रामीण वहां पहुंचे और उसे बेहोशी की हालत में लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचे।

चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से ग्रामीणों में दहशत है। शहर के नजदीक हाथी के आ जाने की सूचना पर वन विभाग का अमला मौके पर पहुंचा। वन अमले ने ग्रामीणों के साथ हाथी को खदेड़ने की कोशिश में जुटा हुआ है। हाथी अभी कंचनपुर के पास जंगलों में मौजूद है। वन अमले ने ग्रामीणों को जंगल की ओर न जाने की सलाह दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!