Friday, June 14, 2024
Hindi News:हिंदी समाचार,हिंदी News in Hindi Ambikapur | Raipur | Chhattisgarh | Latest News:
placeholder text
34.8 C
Ambikāpur
Friday, June 14, 2024

Election 2023: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 19 अगस्त को आएंगे रायपुर, AAP नेता- कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र ,पड़े पूरी खबर क्या है रण निति

Must read

इसी साल अंत में छत्तीसगढ़ में विधासभा चुनाव होने वाले हैं। वहीं चुनाव होने में लगभग दो महीने का समय ही बचा हैं। इसी के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 19 अगस्त को छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर आ रहे हैं।

रायपुर। Raipur News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 19 अगस्त को छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर आ रहे हैं। इस दौरान केजरीवाल प्रदेशभर के आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party)के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। बता दें कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) नेताओं और कार्यकर्ताओं चुनावी मंत्र देंगे। वहीं घोषणा पत्र समिति के नेताओ से स्थानीय मुद्दों को लेकर फीडबैक ले सकते हैं। टाउन हॉल कार्यक्रम के तहत दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल रायपुर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार केजरीवाल विधानसभा चुनाव को लेकर गारंटी कार्ड भी जारी कर सकते हैं। गौरतलब है कि इसी साल अंत में छत्तीसगढ़ में विधासभा चुनाव (CG Election 2023) होने वाले हैं। वहीं चुनाव होने में लगभग दो महीने का समय ही बचा हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ की जनता को अपनी ओर करने में सभी पार्टियां लगी है। इसी में से एक आम आदमी पार्टी भी शामिल हैं।

छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेताओं का छत्‍तीसगढ़ का दौरा लगातार हो रहा है। इसी क्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एक बार फिर छत्‍तीसगढ़ आने वाले हैं। वहीं राहुल गांधी और कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल सितंबर महीने में छत्‍तीसगढ़ आएंगे।

खबरों के अनुसार मल्लिकार्जुन खरगे 26 अगस्‍त को छत्‍तीसगढ़ दौरै पर आएंगे। एआइसीसी अध्‍यक्ष खरगे छत्‍तीसगढ़ के राजनांदगांव जिला आएंगे। बतादें कि खरगे का 15 दिनों के भीतर यह दूसरी बार छत्‍तीसगढ़ दौरा है। इससे पहले खरगे 13 अगस्‍त को जांजगीर-चांपा आए थे।

20 अगस्‍त को छत्तीसगढ़ आएंगे अमित शाह

इधर, मल्लिकार्जुन खरगे से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्‍तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। अमित शाह 20 अगस्‍त को रायपुर आएंगे। यहां वे जनजातीय मंत्रालय की ओर से साइंस कालेज मैदान में आयोजित महोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद अमित शाह भाजपा के आला नेताओं के साथ पार्टी की चुनावी तैयारी पर चर्चा कर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article

error: Content is protected !!