Sex Racket : फ्लैट के अंदर चल रहा था जिस्म फरोशी का गंदा खेल, पुलिस ने रेड मार 6 महिलाओं सहित दो पुरुष को किया गिरफ्तार… - SURGUJA TIMES
ताजा खबरमध्यप्रदेश

Sex Racket : फ्लैट के अंदर चल रहा था जिस्म फरोशी का गंदा खेल, पुलिस ने रेड मार 6 महिलाओं सहित दो पुरुष को किया गिरफ्तार…

SURGUJA TIMES -MP

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित खजराना पुलिस ने कल देर रात रोबोट चौराहा स्कीम 94 स्थित मनोरमा अपार्टमेंट के एक फ्लैट में संचालित हो रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापामार कार्रवाई करते हुए इंदौर और बंगाल की छह युवतियों, जिनमें अड्डे की संचालक भी शामिल है, को गिरफ्तार किया। मौके से पुलिस ने दो ग्राहकों को भी पकड़ा, जिनसे नकदी और बड़ी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री जब्त हुई।

इससे पहले पुलिस ने देह व्यापारी की जानकारी जुटाने के लिए अपने एक मुखबीर को ग्राहक बनाकर फ्लैट में भेजा था। मुखबीर ने अड्डे की संचालिका से बात कर उसे रुपए दिए और अन्दर की पूरी जांच पड़ताल कर पुलिस को फोन लगा दिया। बाहर खड़ी पुलिस ने इसके बाद दबिश दे दी।

लंबे समय से चल रहा था रैकेट

रहवासियों ने बताया कि यहां पर लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। यहां पर देह व्यापार के लिए प्रदेश के बाहर से महिलाओं को बुलाया जाता था। रहवासियों को जब इसकी पुष्टि हो गई तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए यहां पर कार्रवाई की। बताया जा रहा है कि यहां से महिलाओं और कुछ पुरुषों को भी गिरफ्तार किया।

SURGUJA TIMES Ambikapur ……

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!