Ambikapur News: दो चचेरी बहन सहित तीन बालिकाओं की कुएं में डूबने से मौत ,पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची ,पढ़े पूरी खबर - SURGUJA TIMES
अम्बिकापुरताजा खबर

Ambikapur News: दो चचेरी बहन सहित तीन बालिकाओं की कुएं में डूबने से मौत ,पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची ,पढ़े पूरी खबर

Ambikapur News: ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बालिकाओं का शव बाहर निकलवाया। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि तीनों बालिकाओं के अलावा गांव की एक-दो और बालिकाएं भी शुक्रवार की सुबह घर से निकली थी।

सुरेश गाईन सरगुजा टाइम्स अम्बिकापुर :-

 सरगुजा जिले के लुंड्रा थाना क्षेत्र के ग्राम बकनाकला में कुएं में डूबने से दो चचेरी बहन सहित तीन बालिकाओं की मौत हो गई।तीनों का शव बरामद कर लिया गया है।घटना से गांव में शोक का माहौल है।तीनों बालिकाओं का शव कुएं के पानी के ऊपर आ जाने के कारण घटना का पता चला।

जानकारी के अनुसार बकनाकला गांव के किनारे खेतों के आसपास एक असुरक्षित कुआं है। खुले कुएं में सुरक्षा के कोई प्रबंध नहीं हैं।इसके ऊपरी हिस्से का आकार काफी बड़ा है। यह डबरी सदृश्य नजर आता है। बताया जा रहा है कि इसी कुएं में शुक्रवार की शाम गांव की ही रेणुका पिता ननकू (4) की तैरती लाश ग्रामीणों ने देखी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया।

इधर उसकी चचेरी बहन गीता पिता चुकलु (6) तथा सोहरी नगेशिया पिता मुखदेव (12) भी घर नहीं पहुंची थी। इनकी खोजबीन भी की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। घरवालों तलाश में थे । उन्हें संदेह था कि हो सकता है कि ये दोनों बालिकाएं भी कुएं में डूबी होगी। इसी संदेह पर घरवालों ने फिर कुएं के पास जाकर देखा तो दोनों बालिकाओं का शव पानी में तैरता दिखा। तत्काल सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बालिकाओं का शव बाहर निकलवाया। घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि तीनों बालिकाओं के अलावा गांव की एक-दो और बालिकाएं भी शुक्रवार की सुबह घर से निकली थी। इनमें से एक का तो शव मिल गया लेकिन दो बालिकाओं का पता नहीं चला। पुलिस ने संभावना जताई जा रही है कि सबसे छोटी बालिका रेणुका संभवतः नहाने के लिए उतरी थी।

वह डूबने लगी होगी तो उसकी चचेरी बहन गीता और सोहरी भी उसे बचाने के लिए कुएं में उतरी लेकिन बचा नहीं सकी। तीनों की डूबने से मौत हो गई। छोटी बालिका का शव तो शुक्रवार को ही पानी के ऊपर आ गया था लेकिन दो बालिकाओं का शव शनिवार को ऊपर आ गया था। कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं होने के कारण अभी संभावना जताई जा रही है। इस दुखद हादसे से गांव में शोक की लहर है।

[the_ad id=”3568″]

surgujatimes.in

ब्लॉग

SURESH GAIN

"Designation'' .Chief Editor & .District reporter .From-Ambikapur Surguja C.G.497001 .Whatsapp & Call Mo.070002-54103

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!