नगर पंचायत सीएमओ चाह रहे नगर में रहे अँधेला कायम,, क्या कहते है,, भाजपा पार्षद आनंद जायसवाल - SURGUJA TIMES
छत्तीसगढ़ताजा खबरबलरामपुर

नगर पंचायत सीएमओ चाह रहे नगर में रहे अँधेला कायम,, क्या कहते है,, भाजपा पार्षद आनंद जायसवाल

सद्दाम खान| कुसमी

आपको बता दे कि नगर पंचायत के लगभग वार्डो में लाईट की परेशानियां बनी है। बता दे कि वार्ड क्र. 08 में 8 पोल है। जहाँ एक पोल में लाईट तक नही जल रही है। वार्डो में अँधेला कायम है।
और भी कई ऐसे वार्ड है जहाँ लाईट तक नही है, कुसमी नगर मैंन रोड की बात करे तो बस स्टैंड तक मे एक लाईट है वो भी कभी जलती है कभी नही। वर्तमान परिस्थिति यह है कि इस घोर बरसात में नगर पंचायत में चारों ओर अँधेला ही अँधेला है। लाईट अगर गोल हो जाती है, तो और भी परेशानी बनी रहती है। जिससे सांप बिछु सहित अन्य दुर्घटना की संभावना प्रबल हो गयी है। जिसके लिए कही न कही नगर पंचायत के अधिकारी कर्मचारी जिमेदार है।
नगर पंचायत के पार्षदो का कहना है, की पूर्व में जो नगर में लाइट लगी थी उसका भुगतान नही होने के कारण लाईट दुकानदार ने उतरवा लिया  है। नगर के पंचायत के सीएमओ के तानासाही रवैये के कारण संबंधित को भुकतान नही हो पाया है। जिसका परिणाम यह है कि दुकानदार ने लगभग स्ट्रीट लाइट निकाल ली है। नगर पंचायत अँधेला छाया हुआ है।
इससे पूर्व में ही पार्षद द्वारा नगर पंचायत में सीएमओ के ऊपर ताना शाह रवैये के आरोप लगाया जा चुका है। जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण ट्रैक्टर की खरीदी पर भारी अनिमियता पायी गयी थी। जिसमे पार्षदों द्वारा परिषद की बैठक में 15  पार्षदो द्वारा भारी हंगामा पश्चात बैठक स्थगित कर दी गयी थीं ।

क्या कहते पार्षद आनंद जायसवाल –


लगभग 1 साल से हम पार्षदों के द्वारा सीएमओ नारायण साहू को नगर के लाइट के संबंध में बार-बार कहे जाने के पश्चात भी टाला मटोल रवैया अपनाते हुए। अपने चहेते से नगर के स्ट्रीट लाइट को खरीदने के लिए और भारी कमीशन के लिए आज दिनांक तक खरीदी को लटकर रहे है।
नगर के विकास से किसी भी प्रकार का इनका कोई लेना देना नही है इनको सिर्फ अपने कमीशन से मतलब है। और कही न कही विधायक का सह इनको प्राप्त है। बहुत जल्द नगर के विभिन्न मुद्दों को लेकर सड़क की लड़ाई लड़ने के लिए हम भाजपा के पार्षद तैयारी में है।

इस सम्बंध में सीएमओ कुसमी – से जानकारी लेने चाहा तो हमेशा की भांति कॉल रिसीव नही किया गया।

SADDAM KHAN

“Designation” .District reporter .From-Kusmi Balrampur C.G.497224 .Whatsapp & Call +917049202014

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!