Ambikapur News@ युवक ने 6 मिनट में होटल से पार किया रिटायर्ड शिक्षक के 1.30 लाख रुपए - SURGUJA TIMES
TRENDING NEWSताजा खबरसरगुजा संभाग

Ambikapur News@ युवक ने 6 मिनट में होटल से पार किया रिटायर्ड शिक्षक के 1.30 लाख रुपए

SURGUJA TIMES – होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हुई पूरी वारदात, सेवानिवृत्त शिक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने चेक किया सीसीटीवी फुटेज, आरोपी का चेहरा साफ आ रहा नजर, पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी

अंबिकापुर. शहर के वेलकम होटल में नाश्ता करने के दौरान सेवानिवृत शिक्षक उठाइगिरी का शिकार हो गया। सेवानिवृत शिक्षक ने घरेलू कार्य के लिए शुक्रवार को अंबिकापुर स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से १ लाख ३० हजार रुपए निकाले थे। इसके बाद वह नाश्ता करने शहर के ही एक होटल में गया था। यहां पीछे-पीछे पहुंचे युवक पहुंचा और पास के ही टेबल पर बैठकर नाश्ता किया। फिर पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। यह पूरी घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इधर उठाईगिरी के शिकार रिटाचर्ट शिक्षक ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की खोजबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुखरी निवासी रामधनी राम चौधरी सेवानिवृत शिक्षक हैं। शुक्रवार को वे घरेलू कार्य के लिए रुपये निकालने अंबिकापुर के मुख्य स्टेट बैंक की शाखा में पहुंचे थे। बैंक से 1 लाख 30 हजार रुपये निकालने के बाद दोपहर करीब 1 बजे गांधी चौक के पास स्थित वेलकम होटल में नाश्ता करने गए।

इस दौरान उन्होंने रुपयों से भरा बैग बगल की कुर्सी पर रख दिया था। नाश्ता करने के बाद वे होटल से बाहर निकले, फिर जब उन्हें रुपयों से भरे बैग की याद आई याद आई तो होटल में पहुंचे। यहां कुर्सी पर बैग न देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने बैग के बारे में होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की तो उन्होंने जानकारी नहीं होने की बात कही।

निचे वीडियो में देखे पूरी वारदात -SURGUJA TIMES

सीसीटीवी देखा तो बैग ले जाते दिखा युवक
रिटायर्ड शिक्षक को परेशान देख जब होटल संचालक ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो सभी हैरान रह गए। नाश्ता करने के दौरान सेवानिवृत शिक्षक का बैग पास ही बैठकर नाश्ता कर रहे अज्ञात युवक द्वारा पार कर दिया गया था। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!