Friday, June 14, 2024
Hindi News:हिंदी समाचार,हिंदी News in Hindi Ambikapur | Raipur | Chhattisgarh | Latest News:
placeholder text
39.8 C
Ambikāpur
Friday, June 14, 2024

CGNews: सरोज पांडे के सवालों पर कांग्रेस का पलटवार, कहा- मोदी से सवाल पूछने का दिखाएं साहस, सीएम बघेल के कद का कोई नेता नहीं,पढ़े पूरी खबर

Must read

CGNews: कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि सरोज पांडे भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजस्थान में महिला के साथ अत्याचार पर सवाल तो खड़ा कर रही है लेकिन उन्हें मणिपुर में निर्वस्त्र घुमाई जा रही महिलाओं की पीड़ा नजर नहीं आती है।

सरगुजा टाइम्स रायपुर। CG Election 2023 प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडे को कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल पूछने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल पूछना चाहिये कि वो आइएनडीआइए (I.N.D.I.A) से इतना डर क्यों रहे है। देश के नाम इंडिया से मोदी को अचानक इतनी नफरत क्यों हो गयी है। देश की जनता वर्षों से भारत, इंडिया और हिंदुस्तान के नागरिक के रूप में अपने आपको गौरवान्वित महसूस करती रही है, फिर भाजपा देश के नाम में ही यह भेद क्यों कर रही है। भाजपा हमेशा फूट डालो में ही क्यों भरोसा करती है। बीजेपी धर्म से धर्म के बीच, वैमनष्यता फैलाते-फैलाते अब देश के नाम पर नफरत फैलाने की साजिश कर रही है। भाजपा देश में ही इतनी घृणा क्यों फैला रही है।

अपनी राजनीति चमकाने के लिये छत्तीसगढ़ को बदनाम करना बंद करें

कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि सरोज पांडे भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजस्थान में महिला के साथ अत्याचार पर सवाल तो खड़ा कर रही है लेकिन उन्हें मणिपुर में निर्वस्त्र घुमाई जा रही महिलाओं की पीड़ा नजर नहीं आती है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है क्या उनका यह दायित्व नहीं बनता की वह महीनों से जल रहे मणिपुर की महिलाओं की आवाज उठायें। सरोज पांडे अपनी राजनीति चमकाने के लिये छत्तीसगढ़ को बदनाम करना बंद करें। छत्तीसगढ़ में महिलायें पूर्ववर्ती रमन राज और वर्तमान में किसी भी भाजपा शासित राज्य की अपेक्षा ज्यादा सुरक्षित है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद महिलाओं के प्रति अपराधों में 68 प्रतिशत की कमी आई है। मणिपुर की घटना के लिये देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री महिलाओं से माफी क्यों नहीं मांग रहे है?

सीएम बघेल के कद का मुकाबला करने में भाजपा सक्षम नहीं

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से डरी हुई है। उनकी योजनाओं का उनके कद का मुकाबला करने में भाजपा सक्षम नहीं। इसीलिये भाजपाई हमेशा उनके खिलाफ दुष्प्रचार करते है। ईडी, आईटी की तमाम झूठी कार्र्वाईयों के बाद भी छत्तीसगढ़ की जनता के बीच में मुख्यमंत्री की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है, इससे भाजपा बौखला गयी है। भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व को भी मालूम है कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल का उसके पास कोई जवाब नहीं है।

रमन सरकार में हुए घोटाले की जांच क्यों नहीं कर रही ईडी-आईटी

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सरोज पांडे प्रधानमंत्री मोदी से सवाल करने का साहस दिखायें कि ईडी, आईटी छत्तीसगढ़ में घूम-घूमकर कार्रवाई कर रही है तो रमन सिंह के 36,000 करोड़ के नान घोटाले, 6200 करोड़ के चिटफंड घोटाले, 4600 करोड़ के शराब घोटाले, पनामा पेपर घोटाले की जांच ईडी क्यों नहीं कर रही है। सरोज पांडे पूछे केंद्र सरकार रमन सिंह और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों के 1 लाख करोड़ का जांच क्यों नहीं करवा रही है। सरोज पांडे मोदी से पूछे कि अडानी के घोटालों पर वे चुप क्यों है।सरोज पांडे गंगाजल का नाम लेकर झूठ बोलना कब बंद करेगी। क्या वे गंगाजल की कसम खा कर यह बयान दोहरायेगी की कांग्रेस ने शराबबंदी के लिये गंगाजल की कसम खाई थी।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest article

error: Content is protected !!